क्या नीतीश करेंगे खेला? एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे तेजस्वी और बिहार के मुख्यमंत्री

क्या नीतीश करेंगे खेला? एक ही फ्लाइट से दिल्ली आ रहे तेजस्वी और बिहार के मुख्यमंत्री

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने के बाद, दिल्ली में आज एनडीए और आई.एन.डी.आई.ए. की बैठक होने वाली है। इस महत्वपूर्ण बैठक में शामिल होने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पटना से रवाना हो चुके हैं। खास बात यह है कि दोनों नेता एक ही फ्लाइट से दिल्ली जा रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

एनडीए गठबंधन को 292 सीटें और आई.एन.डी.आई.ए. को 243 सीटें मिली हैं। भाजपा अकेले दम पर पूर्ण बहुमत हासिल नहीं कर सकी है, लेकिन टीडीपी और जेडीयू जैसे दलों की मदद से मोदी सरकार तीसरी बार सत्ता में आने की ओर बढ़ रही है।

फ्लाइट में एक साथ खाना खाते हुए दिखाई दिए नीतीश कुमार तेजस्वी यादव

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव आज एनडीए और आई.एन.डी.आई.ए. की बैठक में भाग लेने के लिए पटना से दिल्ली रवाना हुए। दोनों नेता एक ही फ्लाइट में सफर कर रहे थे, और उनकी यह यात्रा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

एक बार फिर बन सकती है मोदी सरकार

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने के बाद अब सरकार बनाने की बारी है। एनडीए को 292 सीटें मिली हैं, जिससे उम्मीद की जा रही है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनेगी। एनडीए की बैठक में सरकार गठन पर चर्चा होगी।

वहीं, आई.एन.डी.आई.ए. गठबंधन की बैठक में विपक्षी नेता आगे की रणनीति बनाएंगे। चुनाव में जेडीयू ने 12 सीटें और आरजेडी ने 4 सीटें जीती हैं। 

क्या नीतीश और तेजस्वी की यह दिल्ली यात्रा किसी बड़े राजनीतिक खेल का संकेत है? यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com