Attaked by Bullies : गरीब व्यक्ति पर दबंगों द्वारा किया गया हमला, उपचार के दौरान Death

Attaked by Bullies : गरीब व्यक्ति पर दबंगों द्वारा किया गया हमला, उपचार के दौरान Death

योगी सरकार द्वारा गरीब परिवारों को सुरक्षा की बात कही जा रही है लेकिन कुछ दबंग लोग गरीब परिवारों को सता रहे और उन पर मारपीट कर उतारू हो जाते हैं और गरीब परिवार के लिए पुलिस एक्शन में नहीं आ पाती। इसी वजह से गरीब परिवार को न्याय नहीं मिल पाता।

प्राप्त समाचार के अनुसार गांव बुढ़नपुर में पैसे को लेकर कुछ व्यक्तियों द्वारा गरीब व्यक्ति को बुरी तरह से मारपीट व जख्मी कर दिया था। तभी से अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन इलाज के दौरान अब्दुल सत्तार पुत्र तासीर आयु 45 वर्ष निवासी बुढ़नपुर की मृत्यु हो गई। मृत्यु के दौरान पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल हो गया था।

पीड़ित परिवार की ओर से थाने में तहरीर में बताया था कि तीन जून को दोपहर 12 बजे जब गांव बुढनपुर में अब्दुल सत्तार पुत्र तासीर आयु 45 वर्ष स्टेट बैंक की मिनी ब्रांच में पैसे जमा के लिए जा रहा था तभी रास्ते में मनोज पुत्र निहाल सिंह, नन्हे पुत्र नामालूम निवासीगण बुढनपुर, नाजिम पुत्र कलवा निवासी ग्राम सोलान थाना नूरपुर ने अब्दुल सत्तार को रास्ते में रोक लिया और गाली गलौच करने लगे जब अब्दुल सत्तार ने गाली देने से मना किया तो उक्त लोगों ने उसके साथ लात घूंसों व लाठी डंडो से मारपीट की जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया और उसको कई चोट आयी।

मारपीट के कारण अब्दुल सत्तार बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। परिजनों को पता चलते हैं वहां पर पहुंचे। मारपीट करने वाले व्यक्ति वहां से भाग गए। पुलिस ने पुत्र फरमान की तहरीर पर तीनों के खिलाफ़ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। और अब्दुल सत्तार का इलाज चला रहा था।

मृतक को बिजनौर अस्पतालो के साथ साथ रादाबाद,दिल्ली,देहरादून,ऋषिकेश अनेक अस्पतालों में दिखाया गया। परंतु उसको आराम नही मिला। मंगलवार को उपचार के दौरान अब्दुल सत्तार की मौत हो गई। अब्दुल सत्तार की मौत होने से परिवार वालों में कोहराम मच गया। तथा रो रो कर बुरा हाल हो रहा था।

तथा मृतक के परिवार वालों से स्योहारा पुलिस पर आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर गम्भीर आरोप लगाये। और स्योहारा पुलिस पर आरोपियों को अभयदान देने का आरोप भी लगाया है।

स्योहारा पुलिस पर मृतक परिवार ने लगाया आरोपियों से मिली भगत का आरोप

पीड़ित परिवार ने 6 जून को थाना स्योहारा में तहरीर दी गई थी और मुकदमा की पंजीकृत किया गया था। लेकिन स्योहारा पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तार नहीं की गई। न ही उनके घर पर कोई दबिश नहीं दीं गई। स्योहारा पुलिस द्वारा उन्हें अभयदान दिया गया। स्योहारा पुलिस पर आरोपियों से मिली भगत का आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया पर मृतक अब्दुल सत्तार को मारने की वीडियो हो रही है वायरल

मृतक अब्दुल सत्तार की मारने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आरोपीयों में एक आरोपी वीडियो में कबूल कर रहा है और अपने अन्य साथी के नाम भी बता रहा है। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है। उसमें सबके नाम बता रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com