Bengal’s New Jalpaiguri के पास Kanchanjungha Express और मालगाड़ी Train की टक्कर, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

Bengal’s New Jalpaiguri के पास Kanchanjungha Express और मालगाड़ी Train की टक्कर, कई लोगों के मारे जाने की आशंका

पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में सोमवार सुबह एक मालगाड़ी द्वारा कंचनजंगा एक्सप्रेस (Kanchanjungha Express) को पीछे से टक्कर मारने से कई यात्री घायल हो गए।

पश्चिम बंगाल के सियालदह और असम के सिलचर के बीच चलने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस (Kanchanjungha Express) दुर्घटना के समय सियालदह जा रही थी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने किया ट्वीट –

उन्होंने ट्वीट किया, “दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा इलाके में एक दुखद ट्रेन टक्कर के बारे में जानकर अभी-अभी सदमे में हूं। जबकि विवरण का इंतजार है, कंचनजंगा एक्सप्रेस (Kanchanjungha Express) कथित तौर पर एक मालगाड़ी से टकरा गई है। डीएम, एसपी, डॉक्टर, एम्बुलेंस और आपदा दलों को बचाव के लिए घटनास्थल पर भेजा गया है, “पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने एक्स पर पोस्ट किया।

दुर्घटना में कंचनजंघा एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। एन. डी. टी. वी. ने बताया कि दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी का इंतजार है।

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि डॉक्टरों और आपदा प्रतिक्रिया दलों को मौके पर भेजा गया है। उन्होंने ट्वीट किया, “दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा इलाके में एक दुखद ट्रेन टक्कर के बारे में जानकर अभी-अभी सदमे में हूं। जबकि विवरण का इंतजार है, कंचनजंगा एक्सप्रेस (Kanchanjungha Express) कथित तौर पर एक मालगाड़ी से टकरा गई है। डीएम, एसपी, डॉक्टर, एम्बुलेंस और आपदा दलों को बचाव, वसूली और चिकित्सा सहायता के लिए घटनास्थल पर भेजा गया है। युद्ध स्तर पर कार्रवाई शुरू की गई “, उसने एक्स पर पोस्ट किया।

दार्जिलिंग की यात्रा करने वाले पर्यटक अक्सर कंचनजंघा एक्सप्रेस का उपयोग करते हैं।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्वीट किया –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com