Bhopal Crime: प्रेमिका की शादी से एक दिन पहले लगाई फांसी, युवक ने सुसाइड नोट में लिखा, ‘अब खुश हो ना’

Bhopal Crime: प्रेमिका की शादी से एक दिन पहले लगाई फांसी, युवक ने सुसाइड नोट में लिखा, ‘अब खुश हो ना’

Bhopal Crime : Bhind News: सोते समय महिला को हाथ में कुछ हुआ महसूस, पति ने जलाया बल्ब तो लिपटा था खतरनाक सांप, और फिर…भोपाल के हबीबगंज में रहने वाले 24 वर्षीय विक्की नायक ने अपनी प्रेमिका की शादी से पहले फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना सोमवार सुबह की है जब विक्की के स्वजनों ने उसे फांसी के फंदे पर लटका पाया। तुरंत अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्रेमिका की शादी से एक दिन पहले की आत्महत्या

विक्की नायक की प्रेमिका की शादी मंगलवार को थी। पुलिस की शुरुआती जांच और स्वजनों के बयानों से पता चला है कि विक्की अपनी प्रेमिका से बहुत प्यार करता था और उसकी शादी की खबर से तनाव में था। विक्की के मोबाइल से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उसने अपनी प्रेमिका को मौत का जिम्मेदार ठहराया।

सुसाइड नोट में लिखी बातें

विक्की ने अपनी आत्महत्या करते हुए लिखा, “शुक्रिया, एक मां से उसका बेटा छीनने के लिए। सिर्फ आप मेरी मौत की जिम्मेदारी लेते हैं। तुम मेरे साथ समय बिताती रही, मैं तुमसे बहुत प्यार करता था।उसने अपनी प्रेमिका को यह संदेश भेजा था।

परिवार का बयान

विक्की के बड़े भाई विशाल नायक ने बताया कि उनके परिवार में माँ, बड़े भाई गणेश, भाभी, विक्की और वे स्वयं साथ रहते थे। विक्की गाड़ी चलाता था और वे दोनों भाई प्राइवेट काम करते थे। विशाल ने बताया कि विक्की अपनी प्रेमिका से बेहद प्रेम करता था, और उसकी शादी तय हो जाने के बाद भी वह विक्की से संपर्क में थी, जिससे वह परेशान था।

पुलिस की जांच जारी

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और प्रेमप्रसंग के कारण तनाव के पहलुओं की भी जांच की जा रही है। सुसाइड नोट और मोबाइल संदेशों के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Bhind News: सोते समय महिला को हाथ में कुछ हुआ महसूस, पति ने जलाया बल्ब तो लिपटा था खतरनाक सांप, : Click Me

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com