Bullet Fired : दिनदहाड़े चली गोली, आधा दर्जन से अधिक लोग गिरफ्तार “

दिनदहाड़े चली गोली, आधा दर्जन से अधिक लोग गिरफ्तार "

लालकुआं क्षेत्र दिनों अपराध का गढ बनता जा रहा है आये दिन मारपीट, चोरी,फायरिंग जैसी घटनाएं सामने आ रही है इन सभी अपराधियों पर खुला राजनीति संरक्षण मिला हुआ है जिसके चलते पुलिस चाह कर भी कुछ नहीं कर सकती।

वही ऐसा ही एक मामला आज दोपहर का है यहाँ लालकुआँ कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत दिनदहाड़े फायरिंग से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पांच युवको को हिरासत में लेते हुए उनसे पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत दौलीया गांव में सरकारी सस्ता गल्ला के दुकान के आवंटन को लेकर मीटिंग चल रही थी इस दौरान मामूली विवाद पर कुछ युवकों ने पूर्व सैनिक कैलाश चंद्र बिरखानी पर तमंचे से फायरिंग शुरू कर दी।

यहाँ मिली जानकारी के मुताबिक दौलीया गांव में सस्ता गला दुकान की दुकान का आवंटन होनी थी इस दौरान खाद्य विभाग के अधिकारी के अलावा ग्रामीण भी मौजूद थे जहां आरोपियों ने दिनदहाड़े खुलेआम फायरिंग कर वहां से भाग खड़े हुए जहां पुलिस ने उनका पीछा कर पकड़ा है. पुलिस आरोपियों के पास से कार भी बरामद किया है |

बताया जा रहा है कि मौके पर चार राउंड फायरिंग हुई है मौके से कारतूस भी बरामद किए गए हैं। पूरे मामले में पूर्व सैनिक कैलाश चंद्र बिरखानी ने फायरिंग करने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है।

इधर सीओ नितिन लोहनी ने बताया कि हल्दूचौड़ के दौलिया में फायरिंग की सूचना मिली थी पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है जिनसे पुछताछ की जा रही है फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है जो भी तत्त समाने आयेगें उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्टर, मुकेश कुमार, लालकुआँ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com