Death Under Suspicious Circumstances : संदिग्ध परिस्थियो में विवाहिता की मौत पति हिरासत में

Death Under Suspicious Circumstances


स्योहारा ।क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत हो गई। महिला की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया । महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने मृतक महिला के पति को हिरासत में ले लिया ।

धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नौरंगाबाद निवासी सर्वेश उर्फ पिंटू ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसने अपनी पुत्री सोनिया की शादी आठ महा पूर्व स्योहारा थाना क्षेत्र के ग्राम कासमाबाद निवासी ऋतिक पुत्र विक्रम के साथ की थी ।

बुधवार की शाम जब उन्हें पता चला कि उनकी पुत्री की मौत हो गई है तो परिजनों में कोहराम मच गया । मृतक महिला सोनिया के पिता ने उसके पति ऋतिक पर आरोप लगाते हुए कहां की ऋतिक द्वारा उसकी पुत्री की हत्या कर दी गई है। पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्यवाही की मांग की ।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीं थाना प्रभारी निरीक्षक जीत सिंह का कहना है कि मृतक सोनिया के ससुराल पक्ष का कहना है कि उसने खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा । फिलहाल मृतक महिला के पति हिरासत में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com