Fraud Victim : ठगी पीड़ित परिवार की बैठक का हुआ आयोजन

Fraud victim family meeting


ठगी पीड़ित परिवार की जिला इकाई की एक बैठक किशनपुर भाबर धर्मेन्द्र सिंह के निवास स्थान पर जिला संयोजक गजे सिंह रावत की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई । जिसमें कि संगठन के द्वारा 21 जुलाई को दिल्ली जंतर मंतर पर एक दिवसीय सत्याग्रह में भाग लेने हेतु चर्चा हुई जिसमें सभी ने एकमत के साथ अपनी-अपनी सहभागिता सुनिश्चित की ।

संगठन के संस्थापक संयोजक मदनलाल आजाद के आह्वान पर एक दिवसीय सत्याग्रह कार्यक्रम का आयोयन किया जा रहा है। जिसका उद्देश्य सरकार को अवगत कराना है।

समूचे देश में लगभग 42 करोड़ ढंगी पीडित है और यदि सरकार ने अनियमित जमा योजनाएं पाबंदी कानून 2019 के तहत सभी का भुगतान सुनिश्चित नहीं किया तो फिर मजबूर होकर संगठन देशभर में असहयोग आन्दोलन प्रारंभ कर देगा।

जिसमें यदि किसी भी प्रकार की क्षति होती है तो उसकी जबावदेही सरकार की होगी क्योंकि मोदी सरकार ने ही 2019 में यह भुगतान की गारंटी का कानून जिसे संक्षेप में बड़ल एक्ट 2019 कहते है संसद में बनाकर पारित किया |

अब खुद ही सरकार इस कानून का अनुपालन नही करके 42 करोड़ डगी पीड़ितों का भुगतान सुनिश्चित नहीं कर रही है, इसलिए अब असहयोग आन्दोलन ही एकमात्र विकल्प रह गया है।

बैठक में सुखदेव शास्त्री, कल्पना रावत, गजे सिंह रावत, लक्ष्मी बिष्ट, रीना आर्य, विजयलक्ष्मी भारती, इन्दु बिष्ट, चम्पा राणा, अनीता नेगी, कैलाश चन्द्र, दयाराम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com