General Secretary of Congress Priyanka Gandhi reacts to PM Modi’s भाई राहुल गांधी पर ‘Ambani-Adani’ का हमला

General Secretary of Congress Priyanka Gandhi reacts to PM Modi's भाई राहुल गांधी पर ‘Ambani-Adani’ का हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के यह कहने के कुछ घंटों बाद कि उन्हें आश्चर्य है कि चुनाव घोषित होने के बाद कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी ने उद्योगपतियों Gautam Adani and Mukesh Ambani को “गाली” देना क्यों बंद कर दिया, पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि उनके भाई उनके बारे में रोज बोलते हैं।रायबरेली में एक चुनावी रैली में, प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर अरबपतियों के लिए 16 लाख करोड़ रुपये के ऋण माफ करने का भी आरोप लगाया, जब उत्तर प्रदेश में किसान आत्महत्या के कारण मर रहे थे।

Priyanka Gandhi ने कहा –

“आज नरेंद्र मोदी ने कहा कि राहुल गांधी अडानी का नाम नहीं ले रहे हैं. सच्चाई यह है- राहुल गांधी हर दिन अडानी के बारे में बात करते हैं, वह हर दिन अडानी के बारे में सच्चाई आपके सामने रखते हैं और उसे उजागर करते हैं, कांग्रेस (Congress) नेता ने आगे कहा कि राहुल गांधी हर दिन जनता को प्रधानमंत्री और बड़े उद्योगपतियों के बीच “सांठगांठ” के बारे में बताते हैं।

उन्होंने कहा, “राहुल गांधी आपको रोज कहते हैं कि नरेंद्र मोदी की बड़े उद्योगपतियों के साथ सांठगांठ है। नरेंद्र मोदी ने अपने दोस्तों के 16 लाख करोड़ रुपये माफ कर दिए, लेकिन किसानों का एक भी रुपया माफ नहीं किया। नरेंद्र मोदी को इसका जवाब देना चाहिए।”

PM Modi ने क्या कहा –

अपनी सरकार पर राहुल गांधी के ‘क्रोनी कैपिटलिज्म’ के आरोप पर पलटवार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि उन्हें आश्चर्य है कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से उद्योगपतियों गौतम अडानी और मुकेश अंबानी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया है। .

उन्होंने यह भी सवाल किया कि क्या “टेम्पो लोड नोट (पैसा)” कांग्रेस (Congress) तक पहुंच गया है।

“जब से चुनावों की घोषणा हुई है, इन लोगों (Congress) ने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया है। मैं तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं, शहजादा को घोषणा करने दीजिए कि अंबानी-अडानी से कितना पैसा उठाया गया है। उसके पास बहुत सारे नोट (मुद्रा) हैं ) कांग्रेस तक पहुंच गए? ऐसी कौन सी डील हो गई कि रातोरात अंबानी-अडानी को गाली देना बंद हो गया?”

पीएम ने आगे कहा, ‘निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ है। पांच साल तक, (उन्होंने) अडानी-अंबानी को गाली दी और यह रातोरात बंद हो गया।’आपको देश को जवाब देना होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com