Mumbai Hit And Run Case: कौन है Mihir Shah, जिनकी BMW से एक महिला की मौत हुई थी

Hit And Run Case: कौन है Mihir Shah, जिनकी BMW से एक महिला की मौत हुई थी

Mumbai Hit And Run Case:मुंबई के वर्ली में रविवार सुबह दुर्घटना में एक महिला की जान चली गई, जब तेज रफ्तार BMW ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी।, जिससे एक महिला की मौत हो गई। ससून डॉक पर मछली खरीदने के बाद, दंपति घर जा रहे थे, तभी कोलीवाड़ा क्षेत्र में उन पर हमला कर दिया गया।

पीड़िता की पहचान Kaveri Nakhava के रूप में हुई, उसे नायर अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इस बीच कार चला रहा शख्स मौके से भाग गया।

कार के मालिक और पालघर में स्थानीय शिव सेना (शिंदे) नेता के बेटे Mihir Shah को वर्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने फरार ड्राइवर को पकड़ लिया है, जिस पर दुर्घटना के समय कार में मिहिर के साथ होने का संदेह है।

Aaditya Thackeray, ‘कोई राजनीतिक शरण नहीं’

Aaditya Thackeray ने वर्ली पुलिस स्टेशन का भी दौरा किया और मामले की जांच कर रहे वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की। उन्होंने उम्मीद जताई कि आरोपियों को कोई राजनीतिक शरण नहीं मिलेगी और न्याय मिलेगा।

कौन है Mihir Shah?

शिवसेना के उप नेता राजेश शाह 24 वर्षीय मिहिर शाह के पिता हैं।

10वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी करने के बाद Mihir Shah ने स्कूल जाना बंद कर दिया. महाराष्ट्र में, वह अपने रियल एस्टेट और निर्माण उद्यमों में अपने पिता का समर्थन कर रहे थे।

Mihir Shah पर कार्यक्रम के दौरान लग्जरी गाड़ी चलाने का आरोप है और उसके साथ राजऋषि बिदावर भी था, जिसे पुलिस ने हिरासत में ले रखा है।

इस हादसा के बाद में, बीएमडब्ल्यू को कला नगर के बांद्रा पूर्व इलाके में छोड़ दिया गया था। पुलिस ने कहा कि मिहिर अपनी कार छोड़कर बांद्रा से एक ऑटोरिक्शा में भाग गया। दुर्घटना के बाद, राजऋषि बिदावत ने भी एक ऑटोरिक्शा में बोरीवली की यात्रा की।

शुरुआती जांच के मुताबिक, गायब होने से पहले मिहिर अपनी गर्लफ्रेंड के घर गया था। आरोपी को संरक्षण प्रदान करने के लिए अधिकारियों द्वारा उससे पूछताछ की जा रही है।

Also Read:-Mumbai Hit And Run : Mumbai में तेज रफ्तार BMW ने एक महिला को 100 मीटर तक घसीटकर मार दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com