Honored for Excellent : ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने पर किया गया सम्मानित

ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने पर किया गया सम्मानित

नवदीप चिल्ड्रन एकेडमी के छात्रों ने हाल ही में आयोजित ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में अद्वितीय प्रदर्शन कर विद्यालय का नाम रोशन किया। एथलेटिक्स में 600 मीटर दौड़ में राजकुमार ने प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि गोला फेंक में अर्पित ने शानदार जीत दर्ज की।

सुलेख प्रतियोगिता में, प्राइमरी वर्ग की आरुषि ने हिंदी और अंग्रेजी दोनों में प्रथम स्थान प्राप्त कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। मानचित्र प्रतियोगिता में दिवाकर ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त किया।

इसके अलावा, लोक नृत्य, व्यायाम प्रदर्शनी, और एकांकी में भी नवदीप चिल्ड्रन एकेडमी के छात्रों ने प्रथम स्थान प्राप्त कर स्कूल की शान बढ़ाई। जूनियर वर्ग की खो-खो प्रतियोगिता में गौरव, सिद्धार्थ और आराध्या का चयन हुआ |

जबकि प्राइमरी वर्ग की कबड्डी प्रतियोगिता में अक्षय, पंकज, और मनन ने अपनी जगह बनाई। प्राइमरी वर्ग की खो-खो प्रतियोगिता में अक्षय, पंकज, मनन, प्रियंका, और दिव्या का चयन जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ।

कुल मिलाकर, इस प्रतियोगिता में नवदीप चिल्ड्रन एकेडमी के 57 छात्रों का चयन जिला स्तरीय प्रतियोगिता के लिए किया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य अनुराग बौंठियाल ने सभी छात्रों को उनकी सफलता के लिए बधाई दी और साथ ही शिक्षकों को उनके उत्कृष्ट मार्गदर्शन के लिए प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि शिक्षकों के समर्पण और कड़ी मेहनत ने छात्रों को उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद की है, और वे आने वाली प्रतियोगिताओं के लिए भी इसी तरह तैयारी करते रहेंगे।

विद्यालय के इस शानदार प्रदर्शन ने न केवल स्कूल बल्कि पूरे क्षेत्र में गर्व का माहौल बना दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com