India General Elections: Pm Narendra Modi की आजमगढ़, भदोही, प्रतापगढ़ और जौनपुर में जनसभा… लखनऊ में Akhilesh-Kejriwal की joint press conference

India General Elections:Pm Narendra Modi की आजमगढ़, भदोही, प्रतापगढ़ और जौनपुर में जनसभा... लखनऊ में Akhilesh-Kejriwal की joint press conference

Pm Narendra Modi 16 मई को उत्तर प्रदेश में रैलियां करेंगे। वह जौनपुर और आज़मगढ़ में रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। जौनपुर रैली मछलीशहर संसदीय सीट को भी कवर करेगी, जबकि आज़मगढ़ रैली का उद्देश्य आज़मगढ़ और लालगंज दोनों निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी की स्थिति को मजबूत करना है।इन सीटों पर लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा.

Pm Narendra Modi10 बजे सपा के गढ़ आजमगढ़ के हुसैनपुर बड़ागांव फरिया निजामाबाद रोड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद पीएम मोदी 11 बजे जौनपुर के टीडी कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी रहेंगे। वहीं, दोपहर 12:45 बजे भदोही के उंज थाने के पीछे का मैदान में पीएम मोदी बीजेपी उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Pm Narendra Modi इसके बाद 2 बजे प्रतापगढ़ के जीआईसी ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के कार्यक्रमो में सहयोगी दलों के नेता भी शामिल होंगे। वहीं सीएम योगी 16 मई को आजमगढ़, कौशाम्बी, बांदा, और फतेहपुर के दौरे पर रहेंगे।

“मोदी की प्रत्येक रैली भारी संख्या में दर्शकों को आकर्षित करती है और इस प्रकार उनमें वोटों को आकर्षित करने की ताकत होती है, यही कारण है कि उनकी रैलियों की बहुत मांग होती है। इसीलिए विचार यह है कि जितना संभव हो सके उतना निचोड़ा जाए,” एक वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी ने कहा, उन्होंने कहा कि 80 लोकसभा सीटों में से प्रत्येक के लिए मोदी की रैली की मांग थी।

अखिलेश-केजरीवाल की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस


इंडिया गठबंधन के दो दलों के नेता गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। सपा मुखिया अखिलेश यादव दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ सुबह 10 बजे संयुक्त प्रेस वार्ता करेंगे। इसके साथ ही सपा मुखिया अखिलेश यादव गुरुवार को बांदा, फतेहपुर और कौशाम्बी लोकसभा के समाजवादी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रायबरेली में चुनाव प्रचार करेंगी। प्रियंका सरेनी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले चौदहमील, कनहा, दो सड़का, भोजपुर, सरेनी और लालगंज में नुक्कड़ सभाएं एवं जनसंपर्क कर कांग्रेस कैंडिडेट राहुल गांधी के पक्ष में वोट की अपील करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com