Indian Cricket Team:T20 WC जीतने के बाद टीम इंडिया स्वदेश लौटी, Mumbai में आज करेंगे Roadshow

Indian Cricket Team:T20 WC जीतने के बाद टीम इंडिया स्वदेश लौटी, Mumbai में आज करेंगे Roadshow

Indian Cricket Team:रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम 29 जून को बारबाडोस में आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद 4 जुलाई को ट्रॉफी के साथ दिल्ली पहुंची। खिलाड़ी फिलहाल आईटीसी मौर्य होटल में हैं जहां उनके लिए विशेष नाश्ता तैयार किया गया है। खिलाड़ी जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाले हैं।

दिल्ली हवाईअड्डे और आईटीसी मौर्या के बाहर प्रशंसक अपने पसंदीदा क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए जमा हो गए। कैरेबियन से नई दिल्ली पहुंचने पर भीड़ ने “इंडिया, इंडिया” के नारे लगाए।खिलाड़ियों, कोचों, सहयोगी स्टाफ और अन्य सदस्यों को बारबाडोस से यूएसए के लिए उड़ान भरनी थी और फिर यूएई के रास्ते भारत जाना था। हालाँकि, 30 जून से ही तूफान बेरिल के खतरे के कारण बारबाडोस हाई अलर्ट पर था।

विजेता भारतीय टीम का नई दिल्ली से दोपहर 2 बजे उड़ान भरने के बाद शाम 4 बजे मुंबई उतरने का कार्यक्रम है। मुंबई में, विजयी टीम नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स (एनपीसीए) से खुली बस में चढ़ेगी और शाम 5 बजे से 7 बजे तक विजय परेड में शामिल होगी।

भारतीय टीम आज मुंबई में बड़ी रोडशो करेंगी:

खुली बस विजय परेड मरीन ड्राइव से होकर वानखेड़े स्टेडियम में समाप्त होगी, जिससे प्रशंसकों को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक देखने का मौका मिलेगा जो 11 साल बाद एक बड़ी ट्रॉफी घर लाए हैं। शाम 7 से 7:30 बजे तक वानखेड़े स्टेडियम में विजयी भारतीय टीम के सम्मान में एक छोटा सा समारोह होगा, जिसके बाद खिलाड़ी होटल के लिए रवाना होंगे।

कप्तान रोहित शर्मा ने भी प्रशंसकों का स्वागत करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। “हम आप सभी के साथ इस खास पल का आनंद लेना चाहते हैं। तो आइए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में एक विजय परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाएं।

टीम इंडिया आज पीएम मोदी से मुलाकात करेंगी:

गुरुवार के लिए टीम का व्यस्त कार्यक्रम है। सदस्य पहले ही आईटीसी मौर्या होटल पहुंच चुके हैं और चेक-इन करने के बाद वे जल्द ही नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए प्रधानमंत्री आवास के लिए रवाना होंगे।वे कथित तौर पर सुबह 9:30 बजे IST से दो बैचों में पीएम मोदी से मिलेंगे – खिलाड़ी और उनके बाद सहयोगी स्टाफ। पीएम के आवास पर समारोह के बाद, टीम दोपहर में मुंबई के लिए रवाना होगी और भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे तक पहुंचने की उम्मीद है।

Also Read:-T20 Wc Champion 2024:11 साल बाद India ने South Africa को 7 रुन से हराकर बन गई Champion

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com