Jammu & Kashmir’s:जम्मू-कश्मीर के Kathua में Encounter में 2 आतंकवादी की मौत

Jammu & Kashmir's:जम्मू-कश्मीर के Kathua में Encounter में 2 आतंकवादी की मौत

Jammu & Kashmir’s के Kathua के एक गांव में कल देर रात फायरिंग करने वाले दोनों आतंकियों को Encounter में मार गिराया गया है. गोलीबारी के बीच अर्धसैनिक बल का एक जवान ki मौत हो गई।

जम्मू में रात भर शुरू हुई दो मुठभेड़ें सुबह तक खिंच गईं। इसमें डोडा का एक मामला भी शामिल है जहां एक सेना चौकी पर हमले में पांच सैनिक और एक police अधिकारी घायल हो गए थे।

जम्मू में इन दो आतंकी घटनाओं से ठीक दो दिन पहले, तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर रियासी में हमला हुआ था और वह खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, जिसमें 9 यात्रियों की मौत हो गई थी।

Police Said about Jammu & Kashmir’s Terrorists Attack:-

डोडा घटना पर Police ने कहा कि आतंकवादियों ने कल देर रात चत्तरगला इलाके में एक सैन्य अड्डे पर पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स की एक संयुक्त पार्टी पर गोलीबारी की। उन्होंने बताया कि ऊंचाई वाले इलाकों में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है

पुलिस ने कहा कि कल शाम Kathua हमले में दो आतंकवादी शामिल थे और उनमें से एक कल रात मारा गया। अमेरिका निर्मित एम4 कार्बाइन असॉल्ट राइफल से लैस दूसरा आतंकवादी जंगली इलाके में छिपा हुआ था और आज सुबह उसे मार गिराया गया।

पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने कई घरों से पानी मांगा था, जिससे ग्रामीणों को संदेह हुआ और जब कुछ ग्रामीणों ने शोर मचाया तो उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी में एक नागरिक घायल हो गया, श्री जैन ने स्पष्ट किया और उन रिपोर्टों का खंडन किया कि कठुआ हमले में तीन लोगों की मौत हो गई।

निवेदन:- अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया तो प्लीज कमेंट करके बताएं और अपने दोस्त के साथ जरूर शेयर करें |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com