Jammu Kashmir Terrorist Attack: कठुआ में सेना के वाहन पर हमला, आतंकी ने फेंके ग्रेनेड… सुरक्षाबलों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

Jammu Kashmir Terrorist Attack: कठुआ में सेना के वाहन पर हमला, आतंकी ने फेंके ग्रेनेड... सुरक्षाबलों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

कठुआ में सेना के वाहन पर आतंकी हमले की खबर सामने आई है। इस हमले में दो जवान घायल हो गए हैं और घाटी में सर्च ऑपरेशन जारी है।

हमला और इसके बाद की स्थिति

सोमवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के बिलावर क्षेत्र में आतंकवादियों ने सेना के एक वाहन पर हमला कर दिया। आतंकियों ने पहाड़ी की चोटी से सेना के वाहन पर गोलीबारी की और ग्रेनेड फेंके। इस हमले में दो सैन्यकर्मी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। 

जवाबी कार्रवाई और सर्च ऑपरेशन

यह इलाका भारतीय सेना की 9वीं कोर के अंतर्गत आता है। गोलीबारी के बाद सेना के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की। फिलहाल, पूरे इलाके को घेर लिया गया है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

पिछले दिन का हमला

बताते चलें कि एक दिन पहले रविवार को भी राजौरी में सेना के शिविर पर आतंकियों ने हमला किया था। इस दौरान एक जवान घायल हो गया था। सेना की तरफ से जवाबी कार्रवाई शुरू होने पर आतंकी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गए थे। 

बढ़ती उथल-पुथल

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से घाटी में उथल-पुथल बढ़ी है। आतंकी लगातार सक्रिय होकर सुरक्षाबलों को चुनौती दे रहे हैं। सेना भी उनको मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 

सेना के वाहन पर दूसरा आतंकी हमला

यह दो महीने में सेना के वाहन पर दूसरा आतंकी हमला है। इससे पहले 4 मई को पुंछ के शाहसितार इलाके में वायु सेना के काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें कॉर्पोरेल विक्की पहाड़े शहीद हो गए और चार जवान घायल हो गए थे।

Mumbai Hit And Run Case: कौन है Mihir Shah, जिनकी BMW से एक महिला की मौत हुई थी: Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com