Kangana Ranaut’s Emergency postponed amid Lok Sabha Elections, fans disappointed

Kangana Ranaut’s Emergency postponed amid Lok Sabha Elections, fans disappointed

Kangana Ranaut की ‘इमरजेंसी’ फिल्म को एक बार फिर postponed कर दिया गया है। यह फैसला चल रहे लोकसभा चुनावों के बीच लिया गया है। फिल्म निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस खबर की घोषणा की। प्रशंसक अब नए रिलीज़ डेट का इंतजार कर रहे हैं।

आगामी लोकसभा चुनावों के तेज प्रचार के बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री से राजनेता बनने वाली कंगना रनौत, जो मंडी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रही हैं, ने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज़ को स्थगित करने का निर्णय लिया है।

इंदिरा गांधी की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे

कंगना इस फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हैं। राजनीतिक व्यस्तताओं के कारण, फिल्म का रिलीज़ डेट बदल दिया जाएगा। 

अपने देश प्रेम को दिखाते हुए

फिल्म इमरजेंसी के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्टर साझा किया, जिसमें रनौत के लिए शानदार समर्थन के लिए धन्यवाद व्यक्त किया गया। पोस्टर के साथ संदेश में कंगना की राजनीतिक जिम्मेदारियों और देश के प्रति उसके कर्तव्यों  प्रेम को दिखया  गया है , की अपने देश से कितना प्रेम करते हैं इस पोस्ट में साफ-साफ दिख रहा है |

इस घोषणा पर प्रशंसकों की मिश्रित प्रतिक्रियाएँ मिलीं। कई लोगों ने फिल्म की रिलीज़ में देरी पर निराशा व्यक्त की, क्योंकि वे लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, उन्होंने रनौत की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के प्रति उनकी समर्पण को भी स्वीकार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com