Kedar Jadhav Retirement : Dhoni के अंदाज में क्रिकेट को कहा अलविदा

Kedar Jadhav Retirement Dhoni के अंदाज में क्रिकेट को कहा अलविदा

 Kedar Jadhav Retirement : भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन ऑलराउंडर Kedar Jadhav ने सभी फॉर्मेट से क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, जिससे उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। Jadhav ने Dhoni के स्टाइल में अचानक से यह फैसला लिया, जिससे उनकी विदाई और भी खास बन गई।

Kedar Jadhav का करियर

Kedar Jadhav ने भारत के लिए 73 वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले। वनडे में उन्होंने 42.09 की औसत और 101.61 के स्ट्राइक रेट से 1389 रन बनाए और 27 विकेट भी लिए। टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने 122 रन बनाए। Jadhav आखिरी बार 8 फरवरी 2020 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले थे।

Retirement  की घोषणा

39 साल के Kedar Jadhav ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए retirement  की घोषणा की। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “मेरे पूरे करियर के दौरान प्यार और समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया। 3 बजे से मुझे क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायर माना जाए।”

Dhoni के अंदाज में Retirement 

Kedar Jadhav ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि 3 बजे से उन्हें सभी फॉर्मेट से रिटायर माना जाए। उन्होंने अपने करियर की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं और बैकग्राउंड में गाना चल रहा था ‘जिंदगी के सफर में…’। उनके इस पोस्ट ने फैंस को महेंद्र सिंह Dhoni के retirement  की याद दिला दी, जिन्होंने 15 अगस्त 2020 को इसी अंदाज में इंटरनेशनल क्रिकेट से retirement  लिया था।

Kedar Jadhav का retirement  न केवल उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ है, बल्कि यह उनके फैंस के लिए भी एक Emotional moment है। उन्होंने अपने खेल से भारत को कई यादगार जीत दिलाई हैं और उनकी अनुपस्थिति भारतीय क्रिकेट में निश्चित रूप से महसूस की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com