Killed His Wife : पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
killed his wife

शनिवार देर रात सो रही पत्नी की गर्दन पर पति द्वारा फावड़ा मारकर नृशंस हत्या कर दी। हत्या को लेकर बेटे की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। क्षेत्र में इस वारदात से सनसनी फैल गई।

पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम भुजिया नंबर एक, नौगवांठग्गू निवासी मेघनाथ ने परिवार के साथ भोजन किया तथा सो रही पत्नी आशा देवी (56) की गर्दन पर रात करीब 11.30 बजे फावड़े से वार कर दिया। दूसरे कमरे में अपनी दो बेटियों के साथ सो रही बहू पिंकी चीखने की आवाज सुनकर उठ गई और कमरे में आकर सास का क्षत-विक्षत शव देखकर घबरा गई। इस दौरान पड़ोस के लोग भी थोड़ी देर में वहां पहुंच गए।

माँ की नृशंस हत्या की सूचना एक फैक्टरी में नाइट ड्यूटी कर रहे बेटे नरेंद्र कुमार को फोन पर दी गई जिस पर वह दौड़कर घर पहुंचा। जिसके बाद बेटे द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस द्वारा तत्काल घटना स्थल पर पहुँच कर शव कब्जे में लेकर हत्यारोपी को पकड़ लिया। जबकि दूसरे दिन रविवार सुबह घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए।

मृतका के बेटे नरेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि उनका परिवार मूलरूप से यूपी पीलीभीत के बीसलपुर ग्राम बमरौली का रहने वाला है। जबकि उनका परिवार 12-13 साल से भुजिया नंबर एक नौगवांठग्गू में किराये के मकान में रह रहा है।

इस दौरान नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसके पिता मां पर शक करते थे। वहीँ कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने कहा कि संदेह के चलते ही मेघनाथ ने पत्नी आशा की हत्या की होगी।

CO सितारगंज बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि पुत्र नरेंद्र की तहरीर पर उनके पिता मेघनाथ के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है तथा उसे गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com