Lok Sabha Election 2024 Result : अयोध्या में बीजेपी की बड़ी हार पर स्वरा भास्कर की टिप्पणी: “राम के नाम पर पाप कमा रहे हैं”

Odisha Elections 2024: Bhubaneswar मतदान में 8% की गिरावट

Lok Sabha Election 2024 Result : लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ चुके हैं और ये नतीजे बेहद चौंकाने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) तीसरी बार अपनी सरकार बनाने जा रही है, लेकिन अयोध्या सीट पर बीजेपी की करारी हार ने सबको हैरान कर दिया है। इस सीट पर समाजवादी पार्टी ने भारी मतों से जीत हासिल की है।

स्वरा भास्कर की प्रतिक्रिया

इस हार पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपना गुस्सा व्यक्त किया है। सोशल मीडिया पर स्वारा ने कहा कि राम के नाम पर वोट देने वालों को राम ने नहीं माना। “श्री राम को बदनाम करने वालों को उनके नाम पर पाप करने वालों को जय श्री राम,” उन्होंने ट्वीट किया।”

स्वरा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनके इस बयान पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। स्वरा ने कई मीम्स भी शेयर किए हैं जो इस मुद्दे पर कटाक्ष करते हैं।

नेहा सिंह राठौड़ की टिप्पणी

लोकप्रिय गायिका नेहा सिंह राठौड़ ने भी इस हार पर अपनी टिप्पणी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “अयोध्या वालों को भी पाकिस्तान चले जाना चाहिए।” नेहा की यह टिप्पणी भी इंटरनेट पर काफी चर्चा में है।

के आर की प्रतिक्रिया

के आर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी की इस हार से स्पष्ट है कि अयोध्यावासी लोग हिंदूमुस्लिम राजनीति को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते। उन्होंने लिखा, “भाजपा अध्यक्ष की हार इस बात का सबूत है कि अयोध्यावासी लोग हिंदूमुस्लिम राजनीति को नकारते हैं। जय हिंद, जय भारत।”

सोशल मीडिया पर चर्चा

बीजेपी की इस हार के बाद सोशल मीडिया पर तरहतरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि बीजेपी ने राम मंदिर का मुद्दा उठाकर वोट बटोरने की कोशिश की, लेकिन जनता ने इस बार उन्हें नकार दिया। सोशल मीडिया पर यह भी कहा जा रहा है कि बीजेपी को अब आत्ममंथन करने की जरूरत है कि आखिर कहां गलती हुई।

Also Read : Uttar Pradesh Lok Sabha के परिणाम: सपा-कांग्रेस ने कैसे जीत हासिल की? अखिलेश ने मुलायम की कमी को पूरा किया

निवेदन:- अगर यह आर्टिकल आपको पसंद आया तो प्लीज कमेंट करके बताएं और अपने दोस्त के साथ जरूर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com