Mumbai Hit And Run : Mumbai में तेज रफ्तार BMW ने एक महिला को 100 मीटर तक घसीटकर मार दी

Mumbai Hit And Run: Mumbai में तेज रफ्तार BMW ने एक महिला को 100 मीटर तक घसीटकर मार दी

Mumbai Hit And Run : मुंबई के वर्ली में आज सुबह एक तेज़ रफ़्तार BMW ने Bike पर सवार पति-पत्नी को टक्कर मार दी, जिससे एक महिला की मौत हो गई।

दुर्घटना कैसे हुआ?

सुबह 5:30 बजे, वर्ली के कोलीवाड़ा इलाके से कावेरी नकवा और उनके पति प्रदीक नकवा ने मछली लाने के लिए ससून डॉक की यात्रा की। जब वे अपना कैच लेकर घर लौट रहे थे, तो उनके दोपहिया वाहन को एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर जोरदार थी, जिससे उनकी बाइक पलट गई और दोनों पति-पत्नी कार के बोनट पर गिर गए। खुद को बचाने की बेताब कोशिश में पति बोनट से कूदने में कामयाब रहा। हालाँकि, उसकी पत्नी उतनी भाग्यशाली नहीं थी क्योंकि घटनास्थल से भागने की कोशिश में उसे कार ने 100 मीटर तक घसीटा

नायर अस्पताल ले जाने के बाद, घायल महिला को मृत घोषित कर दिया गया।

कथित तौर पर वाहन में दो लोग सवार थे। एक पुलिसकर्मी ने कहा, “हमने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है और दूसरे व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं।” इसके अतिरिक्त, कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है, जो आरटीओ अधिकारियों को सूचित करेगी ताकि वे निरीक्षण कर सकें।

वर्ली पुलिस ने बीएमडब्ल्यू के अंदर बैठे दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालाँकि, जब कार को वापस पुलिस स्टेशन लाया गया तो उसकी नंबर प्लेट हटा दी गई।

मुख्यमंत्री ने तुरंत कार्यवाही का निर्देश दिया :

मुख्यमंत्री ने प्रेस को बताया, “मुंबई हिट एंड रन घटना खेदजनक है। पुलिस से बात करने के बाद सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी। सभी के साथ समान व्यवहार किया जाएगा।”

इस बीच, शिवसेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे ने वर्ली पुलिस स्टेशन का दौरा किया और पीड़िता के पति से मुलाकात की। उन्होंने राजनीति से ऊपर उठकर हिट एंड रन मामलों में सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करने का आग्रह किया।

Also Read:-John Cena Retirement:John Cena ने घोषणा की कि वह 2025 में WWE से संन्यास ले लेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com