Odisha के KISS छात्रों ने कक्षा 10 की Board Exams में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया- लगातार 17 वर्षों तक 100% परिणाम हासिल किए

Odisha के KISS छात्रों ने कक्षा 10 की Board Exams में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया- लगातार 17 वर्षों तक 100% परिणाम हासिल किए

कलिंगा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज (Kalinga Institute of Social Sciences – KISS) ने माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (Board of Secondary Education – BSE) ओडिशा द्वारा आयोजित कक्षा 10 की बोर्ड परीक्षा (Board Exams) में 100% परिणाम जारी किया है, जिसका परिणाम आज घोषित किया गया। राज्य का औसत लगभग 96.7 प्रतिशत है। स्कूल 17 से अधिक वर्षों से बोर्ड परीक्षाओं (Board Exams) में लगभग 100% परिणाम प्राप्त कर रहा है।

KISS छात्रों ने राज्य परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया –

2008 के छात्र परीक्षा के लिए उपस्थित हुए, जो राज्य के किसी भी स्कूल के लिए सबसे अधिक है, जिसमें से 40% छात्रों ने 60% अंक प्राप्त किए और बाकी ने 50% से अधिक अंक प्राप्त किए। स्कूल ने 90% अंकों के साथ टॉप किया है। विशेष रूप से कमजोर जनजातीय समूह (पीवीटीजी) के सौरा, बोंडा और पौड़ी भुइयां समुदायों के पचास छात्रों ने अच्छे अंकों के साथ परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन किया, जबकि पड़ोसी राज्य झारखंड के केआईएसएस के छात्रों ने भी मैट्रिक बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।

छात्रों और शिक्षकों को बधाई देते हुए, के. आई. आई. टी. (KIIT) और के. आई. एस. एस. (KIIS) के संस्थापक डॉ. अच्युत सामंत (Dr Achyuta Samanta) ने कहा कि के. आई. एस. एस. (KIIS) छात्रों की निरंतर सफलता साल दर साल शिक्षकों और कर्मचारियों के प्रयासों और छात्रों के ईमानदार समर्पण के कारण ही संभव हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com