Odisha Elections 2024: BJD हार के बावजूद ओडिशा के लोगों की सेवा करना जारी रखेगीः Naveen Patnaik

Odisha Elections 2024: हार के बावजूद BJD ओडिशा के लोगों की सेवा करना जारी रखेगीः Naveen Patnaik

बीजू जनता दल (Biju Janata Dal – BJD) के अध्यक्ष नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) ने बुधवार को कहा कि क्षेत्रीय पार्टी राज्य में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में हार के बावजूद ओडिशा के लोगों की सेवा करना जारी रखेगी।

BJD Chief ने नवनिर्वाचित MLAs को निस्वार्थ भाव से सेवा करने और चुनावी हार को संबोधित करने के लिए प्रोत्साहित किया –

भुवनेश्वर में पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों (MLAs) को संबोधित करते हुए नवीन ने कहा कि BJD सरकारों ने पिछले 24 वर्षों से राज्य के लोगों के कल्याण के लिए कड़ी मेहनत की है और पार्टी भविष्य में भी ऐसा करती रहेगी।

नवनिर्वाचित विधायकों (MLAs) से अपने काम पर शर्मिंदा नहीं होने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें निस्वार्थ भाव से लोगों की सेवा करनी चाहिए।

निवर्तमान मुख्यमंत्री ने दावा किया कि BJD के 24 साल के शासन के दौरान राज्य के 60 प्रतिशत से अधिक लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर लाया गया था।

उन्होंने कहा कि 24 साल पहले जब उन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में पदभार संभाला था, तब राज्य की लगभग 70 प्रतिशत आबादी गरीबी रेखा से नीचे थी। आज यह घटकर 10 प्रतिशत पर आ गया है। BJD प्रमुख ने कहा कि यह BJD शासन के दौरान संभव था।

BJD के सभी विधायक पार्टी प्रमुख के आवास नवीन निवास गए और लोगों की सेवा करने का अवसर देने के लिए आभार व्यक्त करने के लिए उनसे मुलाकात की।

सभी विधायकों (MLAs) को ओडिशा की बेहतरी के लिए अपने प्रयास जारी रखने की सलाह देते हुए उन्होंने लोगों के दुख और खुशी का हिस्सा बनने के लिए कहा।

नवनिर्वाचित विधायक और पूर्व मंत्री अरुण साहू ने कहा कि क्षेत्रीय पार्टी जल्द ही हार के कारण का पता लगाने के लिए एक समिति बनाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com