Odisha में दो Passenger Buses की भिड़ंत (Accident) में 4 की मौत, कई घायल

Odisha में दो Passenger Buses की भिड़ंत (Accident) में 4 की मौत, कई घायल

ओडिशा(Odisha) में पिछले 24 घंटों में यात्री बसों (Passenger Buses) की दुर्घटनाओं(Accident) में चार लोगों की मौत हो गई है।

ओडिशा (Odisha) के जाजपुर जिले में बुधवार को कोडेई छक्क के पास एनएच-16 (NH-16) पर हाइवा ट्रक से वाहन की टक्कर में एक बस(Bus) के चालक की मौत हो गई, जबकि कम से कम 10 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना उस समय हुई जब 60 यात्रियों को ले जा रही बस(Bus) बारीपदा से भुवनेश्वर जा रही थी।

सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलने पर बरचना पुलिस अग्निशमन सेवा के कर्मियों के साथ मौके पर पहुंची और घायलों को कटक के एक अस्पताल में भर्ती कराया।

मंगलवार की रात कंधमाल जिले में फिरिंगिया के कालिसाही के पास एक तेज रफ्तार बस(Bus) के तेज मोड़ पर वाहन से नियंत्रण खो देने के बाद पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए। दुर्घटना के समय बस(Bus) में 50 यात्री सवार थे, जो रायगढ़ जिले के मुनिगुडा से कंधमाल जिले के फुलबनी जा रही थी।

दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने फिरिंगिया के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कंधमाल के कलेक्टर आशीष ईश्वर पाटिल ने कहा कि घायलों के इलाज के लिए हर कदम उठाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com