नवीन पटनायक का ‘अपमान’ करने के लिए Odisha Will Not Forgive BJP : बलांगीर में चुनाव प्रचार के दौरान पांडियन 

V K Pandian Criticizes Centre Over Mahanadi Dispute , मध्यम वर्ग को मजबूत करने के लिए BJD के 4 प्रमुख वादों पर प्रकाश डाला

Balangir: बीजू जनता दल (BJD) के स्टार प्रचारक वी के पांडियन ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तीखा हमला बोलते हुए उसके नेताओं पर चुनाव प्रचार के दौरान लगातार प्रधान मंत्री नवीन पटनायक को बदनाम करने और अनादर करने का आरोप लगाया।

बलांगीर जिले के अपने चुनावी दौरे के दौरान, पांडियन ने उन घटनाओं का हवाला दिया जहां मुख्यमंत्री और बीजद अध्यक्ष को कथित तौर पर निशाना बनाया गया था। यह दावा करते हुए कि बीजेपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के दौरान नवीन पर जूते फेंकने का प्रयास किया गया था, उन्होंने कहा कि भाजपा 45,000 से अधिक वोटों से उपचुनाव हार गई क्योंकि लोगों ने इस तरह के व्यवहार को स्वीकार नहीं किया।

उन्होंने कहा, इसी तरह, पुरी में सीएम पर अंडे फेंके गए और भगवा पार्टी सभी 30 जिला परिषद चुनाव हार गई।(BJP) पर निशाना साधते हुए पांडियन ने कहा कि छत्तीसगढ़ के मंत्री चुनाव प्रचार के लिए ओडिशा का दौरा कर रहे हैं और सीएम के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

यह कहते हुए कि ओडिशा के लोग नवीन पर मौखिक हमले का करारा जवाब देंगे, स्टार प्रचारक ने कहा कि बीजेडी शानदार सफलता के साथ सत्ता में वापस आएगी और यह सीएम के लिए लोगों के समर्थन का एक प्रमाण होगा।
पांडियन ने लोगों से इस तरह के व्यवहार का मुकाबला करने के लिए चल रहे चुनावों में निर्णायक प्रतिक्रिया देने का आग्रह किया।

टिटिलागढ़ और अन्य स्थानों पर चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए, पांडियन ने सीएम का अनादर करने के लिए भाजपा की आलोचना की, जिन्होंने कहा कि वह ओडिशा के लोगों के साथ मजबूती से खड़े हैं।
बीजद नेता ने मतदाताओं से अगले 20 मई को मतदान के दिन इस तरह के व्यवहार का करारा जवाब देने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com