Police Arrested : नाबालिक को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में ईनामी अभियुक्त को उत्तरकाशी पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिक को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में ईनामी अभियुक्त को उत्तरकाशी पुलिस ने किया गिरफ्तार


वांछित/ ईनामी अपराधियों की धर-पकड़ हेतु उत्तरकाशी पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना बडकोट व एसओजी की संयुक्त टीम द्वारा नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में लम्बे समय से फरार चल रहे ढाई हजार रु० के ईनामी अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है।

फरवरी 2023 में थाना बडकोट पर नाबालिग के अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। उक्त मामले में अभियुक्त शिवम फरार हो गया था और गिरफ्तारी से बच रहा था। पुलिस द्वारा अभियुक्त की काफी तलाश की गयी, सभी सम्भावित स्थानों में दबिश दी गयी किन्तु अभियुक्त शातिर एवं आपराधिक प्रवृत्ति का होने के कारण स्थान परिवर्तित कर गिरफ्तारी से बच रहा था ।

अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं अपर्हता की बरामदगी हेतु अभियुक्त के घर की कुर्की की गयी फिर भी अभियुक्त का कुछ पता नही चल पाया। लम्बे समय से अभियुक्त की गिरफ्तारी न होने पर पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा अभियुक्त शिवम को ईनामी अपराधी घोषित कर उसके ऊपर 2500 रु/ का ईनाम रखा गया।

अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु थानाध्यक्ष बडकोट के नेतृत्व में पुनः पुलिस व एस०ओ०जी की संयुक्त टीम गठित की गयी। पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयासों के बाद पतारसी-सुरागरसी करते हुये सटीक जानकारी जुटाकर अभियुक्त शिवम उर्फ शुभम पुत्र राजेश निवासी ग्राम कृष्णा थाना बडकोट जिला उत्तरकाशी, उम्र-24 वर्ष को गोविन्द विहार, शान्तिगढ जनपद देहरादून से गिरफ्तार कर अपहर्ता को बरामद किया गया।

मनमोहन भट्ट, बड़कोट, उत्तरकाशी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com