Murder accused arrested : हत्या में वांछित चल रहा अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हत्यारोपित अभियुक्त को किया गिरफ्तार

हत्या की घटना का पर्दाफाश करते हुए चांदपुर पुलिस द्वारा वांछित अभियुक्त को घटना में प्रयुक्त चाकू और मोटर साइकिल सहित गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिनांक 5 अगस्त 2024 को मेहताब उर्फ गुड्डू पुत्र जावेद निवासी ग्राम बीलना थाना नौगांव सादात जनपद अमरोहा ने थाना चांदपुर पर तहरीर देकर अवगत कराया गया था कि दिनांक 4 अगस्त 2024 को आदिल पुत्र सिराजुद्दीन नाजिम पुत्र अनवर निवासीगढ़ मोहल्ला नई बस्ती कस्बा थाना नौगांव सादात जनपद अमरोहा द्वारा अपने अन्य साथी के साथ मिलकर वादी के भाई मोहम्मद नासिर को घर से बुलाकर चांदपुर के धनोरा रोड पर नई कॉलोनी में खाली पड़े प्लाट में ले जाकर हत्या कर दी गई।

घटना के संबंध में थाना चांदपुर पर मुकदमा अपराध संख्या 393 /24 पंजीकृत किया गया। चांदपुर पुलिस द्वारा घटना में वार्षिक अभियुक्त आदिल पुत्र सिराजुद्दीन निवासी मोहल्ला नई बस्ती कस्बा में थाना नौगांव सादात जनपद अमरोहा को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस को अभियुक्त के पास से घटना में प्रयुक्त एक चाकू एवं अपाचे मोटरसाइकिल रजिस्टर नंबर युपी 23एपी 5490 को बरामद किया गया है। पुलिस द्वारा पूछताछ में अभियुक्त द्वारा बताया गया कि लगभग 6 वर्ष पूर्व से मेरा व नासिर की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उससे शादी करना चाहता था लेकिन लगभग तीन वर्ष पूर्व उसकी शादी नासिर से हो गई।

नासिर की पत्नी नासिर से खुश नहीं थी और उससे नासिर के बारे में शिकायत करती रहती थी ‌। जिस कारण वह नासिर से मन ही मन रंजिश रखने लगा था। अभियुक्त आदिल के द्वारा आगे बताया गया की 4 अगस्त 2024 को आदिल, नासिर, और नाजिम नौगावां सादात में एक बॉडी शो देखने गए थे ।

वहां नासिर को आदिल ने बीयर पिला दी। बॉडी शो खत्म होने के बाद नासिर ने मुझे फोन करके चांदपुर चलने के लिए कहा। मैं नासिर को मोटरसाइकिल से लेकर चांदपुर आ गया और अपने साथ छूरा छुपा कर ले आया। रास्ते में मैं नासिर को मारने की जगह तलाश कर रहा था। चांदपुर पहुंचा तो वहां मुझे एक खाली कॉलोनी व सुनसान जगह दिखाई दी तो मैं मान नासिर को अंदर अंधेरे में ले गया और नासिर पर छुरी से ताबड़तोड़ वार करके उसकी हत्या कर दी।

Radha Rani Chandpur

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com