Reasi Terror Attack : आतंकियों को रसद मुहैया कराने वाला शख्स गिरफ्तार

Reasi Terror Attack:आतंकियों को रसद मुहैया कराने वाला शख्स गिरफ्तार

J&k पुलिस ने बुधवार को घोषणा की कि उन्होंने Reasi Terror Attack के शामिल में एक आसामी को हिरासत में लिया है।

News18 के सूत्रों ने कहा, Jammu& Kasmir पुलिस ने भंडारा, राजौरी के हकीम दीन को गिरफ्तार किया है, जिस पर शिव कोरी घटना में शामिल आतंकवादियों को साजो-सामान सहायता प्रदान करने का संदेह है।

रियासी आतंकवादी हमले के मामले में यह पहली गिरफ्तारी है जो घटना के लगभग 10 दिन बाद हुई है।

इससे पहले, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने हमले में शामिल आतंकवादियों में से एक का स्केच प्रसारित किया था और हमले के बारे में किसी भी जानकारी के लिए 20 लाख रुपये का इनाम देने की पेशकश की थी।
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि 10 जून को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में उत्तर प्रदेश के तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी में दस लोग मारे गए और 33 घायल हो गए, जिसके बाद वाहन खाई में गिर गया।

बस शिव खोरी गुफा मंदिर से वैष्णो देवी मंदिर के लिए प्रसिद्ध शहर कटरा की ओर वापस जा रही थी, जो घने जंगलों और पहाड़ी इलाकों से गुजरने वाली NH144A की यात्रा कर रही थी।

निवासियों और अधिकारियों ने बचाव प्रयास किए, जबकि पुलिस, सेना और सीआरपीएफ कर्मियों सहित सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया। पोलिस ने जम्मू से 100 किमी उत्तर पश्चिम में स्थित इस इलाके को सील कर दिया है।

Reasi Terror Attack:

रियासी जिले के शिव खोरी गुफा मंदिर से कटरा तक तीर्थयात्रियों को ले जा रही 53 सीटों वाली बस के तरयाथ गांव में आतंकवादी हमले में राजस्थान, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के सात लोगों सहित नौ लोगों की मौत हो गई और 41 अन्य घायल हो गए। 9 जून को पौनी क्षेत्र.

आतंकवादियों ने बस पर गोलीबारी की, जो अंधाधुंध गोलीबारी के कारण सड़क से उतर गई और खाई में गिर गई। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पिछले हफ्ते रियासी हमले में शामिल एक आतंकवादी का स्केच जारी किया था और उसके बारे में जानकारी देने वाले को 20 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा दिए गए विवरण के आधार पर आतंकवादी का एक स्केच भी तैयार किया गया है और शहर के प्रमुख बिंदुओं पर लगाया गया है।

Also Read-Jammu & Kashmir’s : जम्मू-कश्मीर के Kathua में Encounter में 2 आतंकवादी की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com