Sensation after finding dead body of girl : युवती का शव मिलने से सनसनी


छिद्दरवाला देहरादून के पास हरिद्वार देहरादून राजमार्ग पर युवती का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई | सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।  

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कोतवाली देहरादून में तैनात एक दरोगा की बेटी की गला रेतकर कर हत्या कर दी गई तथा युवती का शव रायवाला थाने के अंर्तगत छिद्दरवाला गांव के पास तीनपानी पुलिया के नीचे पड़ा मिला।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीँ पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। इस दौरान एसएसपी अजय सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

सोमवार सुबह जब कुछ लोग तीनपानी पुलिया के पास से गुज रहे थे तो उन्होंने वहां एक युवती का शव देखा जिसकी लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई ।

वहीँ घटनास्थल पर खून पड़े होने के कारण संभावना जताई जा रही थी कि किसी धारदार हथियार से युवती का गला रेत कर हत्या की है। पुलिस के द्वारा युवती की शिनाख्त कर ली गई है।

इस दौरान दूसरी और पुलिस को एक युवक के चीला नहर में कूदने की खबर मिली | नहर में कूदकर आत्महत्या करने वाला युवक युवती का हत्यारा बताया जा रहा है |

जिस पर जितेंद्र चौधरी सहायक पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस प्रकार से सूचना मिली है कि युवती की हत्या करने वाले युवक ने नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है। इस मामले में दोनों घटनाओं के हर पहलू पर गंभीरता से जांच की जा रही है। जबकि नहर में आत्महत्या करने वाले युवक का शव अभी तक बरामद नहीं हो सका है | साथ ही उन्होंने कहा है कि युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के स्पष्ट कारणों की जानकारी मिल पाएगी।

युवती की हत्या मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कई अहम फैसले किए है।


देहरादून वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि आरती की हत्या एक साज़िश के तहत हुई है। पुलिस द्वारा आरोपी के दोस्तों से पूछताछ की गई। जिसमे पता चला है कि शैलेन्द्र भट्ट द्वारा दो दिन पहले ही पीजी कालेज के पास से एक चाकू खरीदा था। जिससे उस चाकू से उसने 5 मई को अपने जन्मदिन पर मुर्गा काटने का जिक्र किया था। वहीं युवती 5 मई की शाम को आपके दोस्त के घर जन्मदिन में जाने की बात कह कर घर से निकली थी। जिसके बाद युवती का परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया। हत्या क्यों हुई इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com