Situation Remained : दूसरे दिन स्थिति सामान्य रही, चप्पे -चप्पे पर पुलिस का रहा पहरा

थराली में दूसरे दिन स्थिति सामान्य रही, चप्पे -चप्पे पर पुलिस का रहा पहरा

थराली में नाबाालिग लड़की के साथ यौन उत्पीड़न तथा अश्लील वीडियो वायरल मामले मे जहां हिंदू संगठनो, आम जनमानस ने बृहस्पतिवार को थराली में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष प्रताप लूथरा के नेतृत्व में आरोपी युवक को फांसी की मांग को लेकर भारी विरोध प्रदर्शन किया था |

जिससे प्रशासन के हाथ- पांव फूल गए, बड़ी मुश्किल भीड़ को नियंत्रित कर शांति व्यवस्था कायम की, वहीं शुक्रवार को सुबह से ही आम जन-जीवन सामान्य रहा।

सुबह से लोगों ने अपनी दुकानें खोली तथा नियमित वाहनों का संचालन हुआ तथा पुलिस -प्रशासन स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं, आज भी चप्पे -चप्पे पर पुलिस गश्त करते हुए नजर आई।

थाना अध्यक्ष थराली पंकज कुमार ने बताया फिलहाल स्थिति सामान्य हैं, पुलिस हर गतिविधि पर नजर रखे हुए हैं।

गौरतलब हैं कि बृहस्पतिवार को मुस्लिम युवक द्वारा नाबालिक लड़की के यौन उत्पीड़न तथा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के चलते हिंदू संगठनों तथा आम जनमानस में भारी उबाल रहा, जिस कारण थराली बाजार बंद रहा और वाहनों के चक्के जाम रहे ।

वहीं इस घटना की कड़ी निन्दा करते हुए व्यापार संघ अध्यक्ष संदीप रावत ने कहा दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिले और बाहरी व्यक्तियों का सत्यापन हो, आरोपी की दुकान खाली करवाई जाए तथा बाहरी व्यक्तियों को एक सप्ताह के अंदर थराली छोड़ने की मांग की हैं।

वहीं जामा मस्जिद थराली के अध्यक्ष इरफान सिद्दीकी ने बताया इस प्रकार के लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए जिससे क्षेत्र में सौहार्द बना रहे और हम लोग कई वर्षों से भाईचारे के साथ रहते हैं | हम होली दीपावली पर हिंदू भाइयों के साथ जाते हैं और हिंदू भाई ईद पर हमारे वहां आते हैं, दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए चाहे वह किसी भी जाति धर्म या समुदाय का भी हो।

सुभाष पिमोली थराली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com