Teenager Raped : किशोरी से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

Teenager raped, got abortion done when she became pregnant


Teenager raped, got abortion done when she became pregnant

हरिद्वार के एक गांव में दुष्कर्म के बाद गर्भवती होने पर किशोरी का जबरन गर्भपात कराने की घटना सामने आई है। जिसको लेकर युवक का साथ देने के लिए उसकी बहन और भाभी पर आरोप लगाया गया है।

किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस द्वारा आरोपी युवक, उसकी बहन और भाभी के खिलाफ दुष्कर्म के साथ साथ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हरिद्वार के एक गांव की निवासी किशोरी का आरोप है कि पड़ोसी युवक के घर आना जाना था और इस दौरान युवक द्वारा उसे डरा धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया तथा किसी को भी इस बात को बताने पर जान से मारने किशोरी को धमकी दी गई । वहीँ अनैतिक कार्य में युवक की भाभी द्वारा युवक का साथ देने का आरोप भी लगाया है ।

यह मामला तब सामने आया जब किशोरी गर्भवती हो गई और युवक ने अपनी बहन और भाभी के साथ किशोरी को जबरदस्ती गर्भपात की गोली खिलाई तथा गोली खाने से किशोरी का गर्भपात हो गया।

जिस कारण किशोरी की तबियत ज्यादा बिगड़ गई तो उसकी मां ने उससे इसका कारण पूछा तब किशोरी ने अपने साथ हुई पूरी घटना की आपबीती सुनाई |

जिसके बाद महिला ने अपने पति को इसकी जानकारी दी तथा किशोरी को लेकर परिजन फेरूपुर चौकी पहुंचे और किशोरी के साथ हुई घटना की तहरीर दी गई ।

फेरूपुर चौकी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। साथ ही युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है और जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com