माफियाओं और भ्रष्ट अधिकारियों पर ‘बुलडोजर’ कार्रवाई के लिए Odisha को BJP की “Double-Engine” सरकार की आवश्यकता है UP CM Yogi Adityanath ने कहा: Elections 2024

माफियाओं और भ्रष्ट अधिकारियों पर 'बुलडोजर' कार्रवाई के लिए Odisha को BJP की "Double-Engine" सरकार की आवश्यकता है UP CM Yogi Adityanath ने कहा: Elections 2024

भुवनेश्वरः कथित भ्रष्टाचार और ‘भ्रष्ट अधिकारियों’ को लेकर BJD सरकार पर निशाना साधते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने गुरुवार को कहा कि ओडिशा (Odisha) को भूमि, रेत और वन माफिया के खिलाफ ‘बुलडोजर’ कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए भाजपा की डबल इंजन (BJP’s “Double-Engine) सरकार की जरूरत है।

चिल्का विधानसभा सीट और पुरी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बानापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए, भाजपा (BJP) के दिग्गज नेता ने BJD पर राज्य में ‘अधिकारी राज’ को मजबूर करने और भ्रष्टाचार और तानाशाही को बढ़ावा देने का आरोप लगाया।

इस बात पर जोर देते हुए कि किसी भी अधिकारी को इतनी शक्ति नहीं दी जानी चाहिए कि वह जनप्रतिनिधियों को दरकिनार कर सरकार चलाना शुरू कर दे, उन्होंने कहा कि सरकार चलाना लोगों द्वारा चुने गए लोगों की जिम्मेदारी है।

ओडिशा (Odisha) में आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं करने के लिए BJD सरकार पर हमला करते हुए फायरब्रांड नेता ने कहा कि नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली सरकार अधिकारियों से इतनी घिरी हुई है कि उसने केंद्र सरकार की मुफ्त राशन योजना का अपहरण कर लिया है।

भाजपा (BJP) के दिग्गज नेता ने जोर देकर कहा कि ओडिशा (Odisha) को राज्य में भूमि, रेत, वन और पशु माफिया के खिलाफ ‘बुलडोजर’ कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए भाजपा की डबल-इंजन (BJP’s “Double-Engine) सरकार की आवश्यकता है।

मौजूदा चुनावों में भाजपा (BJP) उम्मीदवारों के लिए लोगों का समर्थन मांगते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने पिछले दस वर्षों में तेजी से विकास देखा है।

उन्होंने कहा कि इसी तरह, अगर लोग राज्य में भाजपा (BJP) को सत्ता में लाने के लिए वोट करते हैं तो ओडिशा (Odisha) में भी तेजी से और समग्र विकास होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com