VK Pandian का Politics छोड़ना काफी नहीं, ओडिशा को नीचे धकेलने वालों को दंडित किया जाना चाहिएः BJP Leader

VK Pandian का Politics छोड़ना काफी नहीं, ओडिशा को नीचे धकेलने वालों को दंडित किया जाना चाहिएः BJP Leader

राजनीति (Politics) से संन्यास लेने की घोषणा के बाद BJD नेता वीके पांडियन पर निशाना साधते हुए BJP के वरिष्ठ नेता पीतांबर आचार्य ने दावा किया कि ओडिशा में चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व नौकरशाह द्वारा दिखाया गया अहंकार और उग्रता राजनीति (Politics) में कभी नहीं सुनी गई।

BJP Leader On Pandian Quitting Politics –

पांडियन द्वारा राजनीति (Politics) छोड़ने की घोषणा के कुछ ही समय बाद, राज्य BJP के प्रवक्ता ने एक्स पर एक पोस्ट में पूर्व आईएएस अधिकारी पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि BJD के तत्वावधान में टेमिलियनों के गुटों द्वारा करोड़ों ओडिया लोगों को लूटा गया है।

आचार्य ने दावा किया कि पांडियन ने न केवल पार्टी के नंबर दो होने का दावा किया, बल्कि राजनीति (Politics) में नवीन पटनायक के उत्तराधिकारी के रूप में भी पेश किया।

उन्होंने कहा, “चुनाव प्रचार के दौरान उनके (पांडियन) द्वारा दिखाया गया अहंकार और उग्रता राजनीति (Politics) में कभी नहीं सुनी गई।

अब जब वह राजनीति (Politics) छोड़ने का दावा करते हैं तो यह पर्याप्त नहीं है। ओडिशा को नीचे धकेलने के लिए दोषियों को दंडित करने की आवश्यकता है।
राजनीति (Politics) छोड़ने के पांडियन के फैसले को एक ‘नाटक’ का अंत बताते हुए एक अन्य नेता ने कहा कि पूर्व नौकरशाह के पास राजनीतिक गतिविधियों से हटने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

उन्होंने आगे दावा किया कि BJD के भीतर लगभग 80 प्रतिशत लोग अब पांडियन के खिलाफ हैं।

पांडियान ने पहले कहा था कि अगर पार्टी अध्यक्ष नवीन पटनायक विधानसभा चुनाव के बाद छठी बार ओडिशा के मुख्यमंत्री नहीं बनते हैं तो वह राजनीति (Politics) छोड़ देंगे।

BJD अध्यक्ष नवीन पटनायक ने शनिवार को पांडियन के खिलाफ चल रही आलोचनाओं को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया था और कहा था कि पूर्व नौकरशाह ने “उत्कृष्ट काम” किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com