Suspicious Circumstancess : युवक की संदिग्ध हालात में मौत

युवक की संदिग्ध हालात में मौत

उत्तरकाशी के नौगांव के बर्नीगाड से कुछ दूरी पर स्थित चामी में एक होटल में काम करने वाले भटवाड़ी के युवक की शुक्रवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वह पिछले कुछ समय से उसी होटल में काम कर रहा था। 

डॉक्टर्स की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, युवक की मौत हार्टअटैक से हुई है। जबकि परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। 

शनिवार को परिजनों और ग्रामीणों ने जिला उत्तरकाशी पहुंचकर पुलिस व प्रशासन से मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुए शव को उठाने से इनकार कर दिया। 

अभी तक मृतक का शव जिला अस्पताल में ही पड़ा है। पुलिस का कहना है कि मामले की एसआईटी जांच करवायी जा रही

जानकारी के अनुसार भटवाड़ी ब्लॉक के भंकोली निवासी 33 वर्षीय राजेंद्र पुत्र स्व. श्रीपति लाल होटल में दर्द से तड़प रहा था। होटल कर्मियों ने इसकी सूचना तत्काल परिजनों को दी, लेकिन परिजनों से पहुंचने तक उसकी मौत हो चुकी थी। शव को परिजन जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले आए। 

डॉक्टरों के पैनल ने शनिवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट अटैक मौत की वजह बताई, लेकिन परिजनों का आरोप है कि युवक का सिर पर चोट थी और खून निकल रहा था। 

होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे खराब बताए जा रहे हैं। उन्होंने युवक की हत्या की आशंका जताई है। इसको लेकर सुबह से परिजन व ग्रामीण अस्पताल में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर डटे रहे। इसके बाद शाम को ग्रामीण डीएम व एसपी से भी मिले। ग्रामीणों ने शनिवार को शव का दाह संस्कार नहीं किया।

एसपी अर्पण यदुवंशी ने बताया कि मामले की जांच को स्पेशल टीम का गठन किया गया है, जो कि इस घटना की जांच करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com