Disabled children : दिव्यांग बच्चों के बीच मनाया संरक्षक का जन्मदिन





गोलापुर स्थित नेशनल एसोसिएशन ओफ ब्लाइंड में माधवी फाउंडेशन के अध्यक्ष पीयूष जोशी व सदस्यों के नेतृत्व में पठन-पाठन सामग्री का वितरण किया गया । साथ ही नैब में पढ़ने वाले दिव्यांग बच्चों को फल, कोपि, किताबे आदि भी वितरित किए गए ।

गोलापर/ हल्द्वानी/हल्दुचौड़।

यह वितरण संस्था के संरक्षक व अन्ना हजारे की राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य,भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल सिंह चौधरी के जन्मदिन के अवसर पर किया गया ।

इस दौरान संस्था अध्यक्ष पीयूष जोशी ने किसान नेता भोपाल सिंह चौधरी के लंबे उम्र की कामना की, वही नैब के बच्चो ने भोपाल सिंह चौधरी के जन्मदिन पर उनके लिए दुआएं मांगी ।

इस दौरान संस्था के सदस्य व छात्र महासंघ उपाध्यक्ष सचिन फुलारा ने कहा कि विभिन्न सामाजिक राजनीतिक संगठनों को अपने जन्मदिन के कार्यक्रमों को समाज के दबे कुचले वर्ग के साथ मिलकर मनाना चाहिए जिससे उन्हें यह एहसास ना हो कि वह समाज से अलग-थलग हैं बल्कि समाज में बहुत जुड़ा हुआ महसूस करें ।

इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा मंडल महामंत्री विनीत कबडाल ने कहां की सामाजिक कार्यों से जुड़े हुए लोगों को अपने जन्मदिन पर ऐसे दिव्यांग व समाज से अलग-थलग पड़े वर्गों के साथ आकर कार्य करना चाहिए ,जिससे उन्हें समाज की मुख्य धारा में शामिल किया जा सके ।

कार्यक्रम में पीयूष जोशी,संजय दुमका,विनीत कबडाल, सचिन फुलारा आदि संस्था के सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com