Hardik Pandya से तलाक लेना चाहती है उनकी पत्नी इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक नया पोस्ट

Hardik Pandya से तलाक लेना चाहती है उनकी पत्नी इंस्टाग्राम पर शेयर किया एक नया पोस्ट

पिछले कुछ समय से नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के अलग होने की खबरें लगातार सामने आ रही थीं। हालांकि, नताशा की इंस्टा स्टोरीज से यह संकेत मिलता रहा कि उनके बीच सबकुछ ठीक है। वहीं, इस कपल ने भी इस मामले पर अब तक खुलकर कुछ नहीं कहा। अब नताशा ने एक और इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसने फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है।

इस विवाद के बीच नताशा की इस पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया 

इस कोट में लिखा है, “इतनी सारी चीजें स्टाइल में वापस आ रही हैं, मैं तब तक इंतजार नहीं कर सकता जब तक कि नैतिकता, सम्मान और इंटेलिजेंस फिर से चलन में न आ जाएं।” नताशा के इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं।

 बेटे के साथ समय बिताते हुए

इससे पहले, नताशा ने बेटे अगस्त्य के साथ अपने ‘हैप्पी मोमेंट्स’ की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। नताशा ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे जिसमें मां-बेटे की जोड़ी को साथ में एंजॉय करते देखा जा सकता है। पहली तस्वीर में दोनों साथ में नैप ले रहे हैं। दूसरी तस्वीर में नताशा अपने डॉगी को प्यार करती नजर आ रही हैं। इसके बाद नताशा ने अपनी एक हॉट मिरर सेल्फी भी पोस्ट की। वहीं, एक अन्य वीडियो में वह जिम में वर्कआउट करती दिख रही हैं।

दूसरी बार की थी शादी

हार्दिक और नताशा ने 31 मई 2020 को  शादी किया था हार्दिक पांड्या ने नए साल के मौके पर नताशा को प्रपोज किया था।  इन्होंने अपने शादी लॉकडाउन में की थी |

शादी के तीन साल बाद फरवरी 2023 में इन्होंने दोबारा हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। हालांकि, काफी समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं। लेकिन हार्दिक और नताशा में से किसी ने भी इस पर अब तक कुछ नहीं कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com