Indore News: मौसम के कारण बिगड़ा हवाई सेवाओं का शेड्यूल, समय पर जानकारी नहीं मिलने से यात्री हुए परेशान

Indore News: मौसम के कारण बिगड़ा हवाई सेवाओं का शेड्यूल, समय पर जानकारी नहीं मिलने से यात्री हुए परेशान

Indore News : भारी वर्षा के कारण इंदौर एयरपोर्ट पर कई उड़ानें घंटों देरी से चल रही हैं और कुछ उड़ानें निरस्त भी हो गई हैं। समय पर सूचना न मिलने के कारण हवाई यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ रहा है, जिससे यात्री विमान कंपनियों पर नाराजगी जता रहे हैं।

हवाई सेवाओं पर बारिश का असर

देश के कई शहरों में लगातार हो रही वर्षा के कारण हवाई सेवाओं का शेड्यूल गड़बड़ा गया है। पिछले तीन दिनों से लगातार कई उड़ानें देरी से उड़ान भर पा रही हैं, जबकि कुछ उड़ानें निरस्त भी हुई हैं। इसका असर देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर भी देखने को मिला है।

उड़ानों में देरी

एक दर्जन से अधिक उड़ानें लगातार आधे घंटे से चार घंटे तक देरी से चल रही हैं। एयरलाइंस कंपनियों द्वारा देरी और उड़ान निरस्तीकरण की सूचना यात्रियों को समय पर नहीं दी जा रही है, जिससे एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद यात्रियों को काफी परेशान होना पड़ रहा है।

प्रभावित उड़ानें

 मुंबई की उड़ान: बुधवार को मुंबई की उड़ान को निरस्त कर दिया गया। इंडिगो की मुंबई से सुबह 8:10 बजे इंदौर आकर वापस सुबह 8:40 बजे मुंबई जाने वाली उड़ान निरस्त रही।

 देर से संचालित उड़ानें: बुधवार को एक दर्जन से ज्यादा उड़ानें देरी से संचालित हुईं। सोमवार और मंगलवार को भी तीन उड़ानें निरस्त हुईं।

इंदौर एयरपोर्ट पर यात्रियों को समय पर सूचना न मिलने के कारण भारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम की अनिश्चितताओं को देखते हुए यात्रियों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी उड़ान की स्थिति की जानकारी समयसमय पर लेते रहें और एयरलाइन कंपनियों के संपर्क में रहें।

Read More : Supreme Court: तलाकशुदा Muslim महिलाएं धारा 125 के तहत भरण-पोषण का दावा कर सकती हैं

Image Credit : freepik

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com