IPL 2024: LSG के मालिक Sanjiv Goenka ने एसआरएच से शर्मनाक हार के बाद कैमरे के सामने केएल राहुल की आलोचना की

IPL 2024 LSG के मालिक Sanjiv Goenka ने एसआरएच से शर्मनाक हार के बाद कैमरे के सामने केएल राहुल की आलोचना की

लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के मालिक, Sanjiv Goenka को आईपीएल 2024 मैच के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) से मिली करारी हार के बाद कप्तान केएल राहुल को फटकार लगाते हुए पकड़ा गया।

एलएसजी के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन यह फैसला उनके लिए उल्टा पड़ गया क्योंकि उन्होंने पावरप्ले की शुरुआत में ही क्विंटन डी कॉक और मार्कस स्टोइनिस को खो दिया, जिससे राहुल पर दबाव बढ़ गया और वह एक बार फिर अपने शेल में चले गए। एलएसजी कप्तान दबाव में आने में नाकाम रहे और 33 गेंदों पर 29 रन बनाए। वह पूरी पारी में सुस्त दिखे क्योंकि एलएसजी ने पावरप्ले में सिर्फ एक चौका लगाया और 27 रन बनाए। इस बीच, आयुष बदोनी (55) और निकोलस पूरन (48) ने उन्हें स्कोरबोर्ड पर कुल 165/4 का संघर्षपूर्ण स्कोर बनाने में मदद की।

हालाँकि, SRH के सलामी बल्लेबाजों ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने इसका मज़ाक उड़ाया और इसे केवल 9.4 ओवर में ही हासिल कर लिया। हेड ने 89* रन बनाए और साथी बाएं हाथ के अभिषेक ने 75* रन बनाकर विपक्षी आक्रमण की धज्जियां उड़ाते हुए उप्पल में अपने घर में 10.2 ओवर शेष रहते हुए शानदार प्रदर्शन किया।

केएल राहुल को एलएसजी के मालिक Sanjiv Goenka के गुस्से का सामना करना पड़ा:-

कोच जस्टिन लैंगर के चल रही एनिमेटेड एकतरफा बातचीत में शामिल होने से पहले गोयनका केएल राहुल को लगभग डांट रहे थे। राहुल असहज नजर आ रहे थे और लैंगर के आते ही वह चले गये. गोयनका को अपने रवैये के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा क्योंकि कई लोगों का मानना ​​था कि निराशा दिखाने और खिलाड़ियों से बात करने का एक तरीका था, जो कि नहीं था, खासकर लोगों की नज़रों में तो तब नहीं जब मैदान पर ढेर सारे कैमरे थे।

जिस पिच पर मेहमान टीम 165 रन तक पहुंच गई थी, सनराइजर्स हैदराबाद ने टी20 क्रिकेट में 10 ओवर के अंदर अब तक का सबसे बड़ा रन-चेज़ दर्ज करके इसका मज़ाक उड़ाया। लखनऊ सुपर जायंट्स अब छह गेम हार चुका है और उसे अपने बाकी दोनों गेम जीतने होंगे। दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के खिलाफ प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए और इसलिए नियति अभी भी उनके अपने हाथों में है। इस बीच, सनराइजर्स हैदराबाद तीसरे स्थान पर पहुंच गई और मुंबई इंडियंस को प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *