Matheesha Pathirana Ruled Out Of IPL 2024: तेज गेंदबाज ने भावुक होकर अलविदा कहा

Matheesha Pathirana Ruled Out Of IPL 2024:तेज गेंदबाज ने भावुक होकर अलविदा कहा

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 के 6 मैचों में 13 विकेट लेने वाले स्टार श्रीलंकाई तेज गेंदबाज Matheesha Pathirana को सीएसके के बाकी मैचों में उनकी अनुपस्थिति के अनुस्मारक से बाहर कर दिया गया है।सीएसके के लिए पथिराना का आखिरी गेम सनराइजर्स हैदराबाद पर 78 रन की जीत के दौरान था, जहां उन्होंने दो ओवर फेंके और एडेन मार्कराम और हेनरिक क्लासेन को आउट किया।
वह 1 मई को चेन्नई में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में नहीं खेल पाए थे, उनके स्थान पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन को शामिल किया गया था।

सोमवार को, श्रीलंकाई तेज गेंदबाज ने एमएस धोनी और सीएसके टीम के अन्य साथियों के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की, साथ में एक भावनात्मक कैप्शन भी दिया।

Matheesha Pathiranaने लिखा:-
“सीएसके के कमरे में जल्द ही 2024 आईपीएल चैंपियन ट्रॉफी देखने की मेरी एकमात्र इच्छा के साथ एक कठिन अलविदा! चेन्नई के सभी आशीर्वाद और प्यार के लिए सीएसके टीम का आभारी हूं।

सीएसके फिलहाल अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है लेकिन विभिन्न खिलाड़ियों की फिटनेस संबंधी चिंताओं के कारण उनकी प्रगति प्रभावित हुई है। पावरप्ले में विकेट लेने की क्षमता के लिए जाने जाने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर का भी स्कैन कराया गया और फ्रेंचाइजी ने अभी तक उनकी उपलब्धता पर आधिकारिक घोषणा नहीं की ह

Matheesha Pathirana on Ms Dhoni:-

वह हमेशा मेरा ख्याल रखते हैं: एमएस धोनी पर पथिराना
हाल ही में मथीशा पथिराना ने सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बारे में भी बात की। युवा खिलाड़ी ने अनुभवी खिलाड़ी की प्रशंसा करते हुए कहा कि एमएसडी उनके क्रिकेट जीवन में उनके पिता की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि धोनी उन्हें अपने खेल के बारे में छोटी-छोटी बातें बताते रहते हैं, जिससे उन्हें सुधार करने में मदद मिलती है।

"मेरे पिता के बाद, मेरे क्रिकेट जीवन में, ज्यादातर वह (धोनी) मेरे पिता की भूमिका निभा रहे हैं क्योंकि वह हमेशा मेरा ख्याल रखते हैं, मुझे सलाह देते हैं कि मुझे क्या करना है, मेरे पिता की तरह ही जब मैं घर पर होता हूं। वह पथिराना ने शो 'लायंस अपक्लोज़' में कहा, ''सिर्फ छोटी-छोटी बातें बताता है, लेकिन इससे बहुत फर्क पड़ता है, इसलिए उन छोटी-छोटी बातों पर मुझे बहुत भरोसा होता है।''


पथिराना के चोट के कारण आईपीएल छोड़ने के बाद, इंग्लैंड के 36 वर्षीय रिचर्ड ग्लीसन सीएसके टीम में एकमात्र विदेशी तेज गेंदबाज हैं। मुस्तफिजुर रहमान का फ्रेंचाइजी के साथ कार्यकाल 1 मई को समाप्त हो गया और बाएं हाथ का तेज गेंदबाज अब जिम्बाब्वे के खिलाफ चल रही घरेलू टी20 सीरीज के लिए बांग्लादेश के साथ जुड़ गया है।

पथिराना टी20 विश्व कप नजदीक होने के कारण हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के लिए रविवार, 5 मई को श्रीलंका के लिए रवाना हो गए, और एक बार यह खबर सामने आने के बाद, यह लगभग निश्चित था कि वह भारत नहीं लौटेंगे क्योंकि हैमस्ट्रिंग की चोटें आम तौर पर होती हैं ठीक होने का समय.

उनकी चोट श्रीलंकाई प्रशंसकों के लिए भी चिंता का विषय है क्योंकि वह यूएसए और कैरेबियन में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में उनके लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि एक महीने से भी कम समय में वह कैसा प्रदर्शन करते हैं। मार्की इवेंट में जाने के लिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com