Odisha Election: Pm Modi भुवनेश्वर में मेगा रोड शो किया

Odisha Elections 2024: Modi, गेम चेंजर?

Odisha Election के लिए ओडिशा में चुनाव प्रचार के अपने दूसरे चरण में, Pm Modi ने शुक्रवार शाम को राजधानी भुवनेश्वर में 2.5 किमी लंबे मेगा रोड शो का नेतृत्व किया – जो इस बार राज्य में उनके अभियान कार्यक्रम में अपनी तरह का दुसरी हे।प्रधानमंत्री शुक्रवार शाम से दो दिवसीय चुनाव अभियान मिशन पर ओडिशा आए हैं और शनिवार को पश्चिमी जिलों में तीन बैठकों को संबोधित करेंगे।

आगमन के बाद, मोदी जनपथ में राम मंदिर चौराहे की ओर जाने से पहले भाजपा के राज्य मुख्यालय के लिए रवाना हुए, जहां उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग को छूते हुए वाणी विहार तक एक रोड शो शुरू किया। रास्ते में भारी भीड़ की ओर प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाया। विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए वाहन पर खड़े होकर, प्रधान मंत्री ने सड़क के किनारे एकत्र लोगों का अभिवादन किया।

उनके साथ भाजपा ओडिशा इकाई के अध्यक्ष मनमोहन सामल और भुवनेश्वर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी की उम्मीदवार अपराजिता सारंगी भी थीं, जो मौजूदा सांसद भी हैं।

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए पारंपरिक परिधान पहने भारी भीड़ पहुंची. लोकसभा चुनाव गौरतलब है कि ओडिशा की 21 लोकसभा सीटों और 147 विधानसभा सीटों के लिए मतदान 13 मई को चौथे चरण से शुरू होगा। कालाहांडी, नबरंगपुर, बेरहामपुर, कोरापुट लोकसभा सीटों और 28 विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार 13 मई को होने वाले मतदान कल (11 मई) को समाप्त होंगे।

Odisha ने बीजेपी के साथ गहरा भावनात्मक जुड़ाव विकसित किया है: Pm Modi

Pm Modi ने 10 मई को कहा कि ओडिशा के लोगों ने भाजपा के साथ “गहरा भावनात्मक संबंध” विकसित किया है, और राज्य में कमल खिलना सुनिश्चित करने का मन बना लिया है। राज्य के नागरिक बीजद सरकार से कटा हुआ महसूस करते हैं।

उन्होंने एक रोड शो के दौरान एक निजी टेलीविजन चैनल से कहा, ”भाषाई मतभेदों के बावजूद ओडिशा के लोगों और भाजपा के बीच गहरा भावनात्मक संबंध विकसित हुआ है।”

पीएम ने कहा कि उन्होंने लोगों में इतना उत्साह और जुनून पहले कभी नहीं देखा।

“राजाओं और महाराजाओं के युग में भी, शासकों और आम आदमी के बीच कुछ जुड़ाव था। ओडिशा में अब इसकी भारी कमी है, ”श्री मोदी ने कहा।

शनिवार को मोदी कंधमाल के जिला मुख्यालय शहर फुलबनी, जिला मुख्यालय शहर बोलांगीर और पश्चिमी ओडिशा में स्थित एक अन्य जिला मुख्यालय बारगढ़ में चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। मुख्यमंत्री और बीजेडी सुपरमो नवीन पटनायक की दूसरी सीट कांटाबांजी बोलांगीर जिले में है

Also Read-https://newsxpert.in/odisha-election-pm-modi/

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com