Odisha Elections 2024:ओडिशा के CM Naveen Pattnaik ने तीसरे चरण के मतदान में भुवनेश्वर में वोट डाला

Odisha Elections 2024:ओडिशा के CM Naveen Pattnaik ने तीसरे चरण के मतदान में भुवनेश्वर में वोट डाला

ओडिशा के मुख्यमंत्री श्री Naveen Pattnaik ने शनिवार को तीसरे चरण के मतदान में भुवनेश्वर एयरोड्रम यूपी स्कूल में अपना वोट डाला।

Odisha Elections में विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव 2024 के लिए छह संसदीय सीटों के लिए मतदान आज सुबह 7 बजे शुरू हो गया। आज शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी।

वोट डालने के बाद पटनायक ने अपनी स्याही लगी उंगली भी दिखाई।

Naveen Pattnaik ने वोट डालने के बाद संवाददाता। से कहा, “मैं सभी मतदाताओं, खासकर युवा मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि वे मतदान करें। मेरा बिस्वास है कि विधानसभा और लोकसभा दोनों चुनावों में बीजेडी को बड़ी जीत मिलेगी। हम राज्य में एक बहुत ही स्थिर सरकार बनाएंगे…”

छठे चरण में ओडिशा की बयालीस विधानसभा सीटों पर भी मतदान हो रहा है। राज्य में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी हो रहे हैं। ओडिशा में वोट की गिनती 4 June में होगा।

इससे पहले 5T के अध्यक्ष और BJD नेता Vk Pandiyan ने भी भुवनेश्वर के एक मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला।

“लोकतांत्रिक प्रक्रिया में सभी के योगदान आवश्यक है। आइए वोट देने के अपने अधिकार का साबिस्त्य करके लोकतंत्र के त्योहार में सक्रिय रूप से शामिल हों। आइए, बड़ी संख्या में बाहर आकर मतदान प्रतिशत को बढ़ावा देने का प्रयास करें और पांडियन ने अपना वोट डालने के बाद कहा, “मुझे अपने मताधिकार का प्रयोग करके अपना कर्तव्य पूरा करने में खुशी हो रही है।”

Also Read:-https://newsxpert.in/odisha-electionnaveen-patnaik/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com