कन्नड़ अभिनेता Darshan Thugadeepa को हत्या मामले से कथित संबंध के आरोप में गिरफ्तार किया गया

कन्नड़ अभिनेता Darshan Thugadeepa को हत्या मामले से कथित संबंध के आरोप में गिरफ्तार किया गया

कन्नड़ अभिनेता Darshan Thugadeepa को मंगलवार, 11 जून को एक हत्या के मामले में हिरासत में लिया गया था। अभिनेता को मैसूर के एक होटल से उठाया गया था और क्षेत्राधिकार पुलिस द्वारा बेंगलुरु स्थानांतरित कर दिया गया था।

पुलिस के मुताबिक, ये हिरासतें शहर के चितादुर्गा इलाके से एक युवक की हत्या से जुड़े मामले में की गईं, जिसकी पहचान रेणुका स्वामी के रूप में हुई है।

आरोप है कि मृतक ने सोशल मीडिया पर एक फिल्म अभिनेत्री के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट की थी।मृतक चितादुर्गा में एक मेडिकल दुकान में सहायक था और हाल ही में उसकी शादी हुई थी।

शहर के पुलिस आयुक्त बी दयानंद ने सिने अभिनेता की हिरासत की पुष्टि की।पुलिस के मुताबिक, रेणुकास्वामी को आरोपियों ने बेंगलुरु बुलाया था. उसके बाद कथित तौर पर उसे प्रताड़ित किया गया और मार डाला गया, उसके शव को दो महीने पहले पुलिस स्टेशन के पास, कामाक्षीपाल्या में एक नाले में फेंक दिया गया था। हत्या कथित तौर पर पट्टानगेरे में एक कार शेड में की गई थी, जो आरोपियों में से एक के चाचा की है।

चित्रदुर्ग से उनका अपहरण कर लिया गया और कामाक्षीपाल्य में उनकी हत्या कर दी गई। उनका शव शारीरिक चोटों के साथ एक नाले से बरामद किया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और फोरेंसिक रिपोर्ट से पुष्टि हुई कि उसकी हत्या की गई थी।

पुलिस ने Darshan Thugadeepa के घर पर कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई है।

दर्शन कन्नड़ फिल्म उद्योग में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। वह सैंडलवुड के निर्माता और वितरक भी हैं। टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद उन्होंने बड़े पर्दे का रुख किया। उनकी कुछ सुपरहिट फिल्मों में ‘कलासिपल्या’, ‘सारथी’, ‘यजमाना’, ‘रॉबर्ट’ शामिल हैं। उन्हें आखिरी बार ‘काटेरा’ में देखा गया था, जो 2023 में सिनेमाघरों में आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com